Top NewsUttar Pradesh

आशिक मिजाज दरोगा आर्केस्टा में रौब दिखाकर बजवाते रहे एक ही गाना, पुलिस कमिश्नर ने किया सस्पेंड

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक दरोगा पर होली का खुमार ऐसा चढ़ा की वह वर्दी का मान रखना ही भूल गया। शराब के नशे में धुत दरोगा होली कार्यक्रम में स्टेज पर चढ़ गए और बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने दरोगा भृगुनाथ ओझा को निलम्बित करने के साथ ही इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।

मामला थानाक्षेत्र इंदिरानगर के सुग्गामऊ का है। यहां होली पर्व के आयोजन में बार-बालाओं का डांस चल रहा था।तभी सब इंस्पेक्टर भृगु ओझा पुलिसकर्मियों के साथ पहुंच गए। होली की खुमारी में चूर दरोगा जी को गाना इतना पसंद आया कि उन्होंने तीन बार वही गाना बजवाकर डांसर से ठुमके लगवाए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने दरोगा भृगुनाथ ओझा को निलम्बित करने के साथ ही इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।

बता दें कि कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर बीट दरोगा भृगुनाथ ओझा समेत अन्य पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। आरोप है कि जैसे ही कार्यक्रम में गाने-बजाने का दौर शुरू हुआ, दरोगा भृगुनाथ ओझा ड्यूटी भूलकर मौज मस्ती में लग गए। उन्हें एक भोजपुरी गीत इतना पसंद आया कि वह डीजे के पास जाकर वही गाना बजवाने की जिद पर अड़ गए।

दरोगा वर्दी में थे, लिहाजा कार्यक्रम में उपस्थित कोई भी शख्स नाफरमानी की हिम्मत नहीं जुटा सका। फिर क्या था, दरोगा जी ने तीन बार वही गाना बजवाकर महिला डांसर से ठुमके लगवाए। वहां मौजूद किसी शख्स ने दरोगा की इस करतूत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस कमिश्नर का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। उन्होंने दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया और बर्खास्तगी के लिए विभागीय कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं। इतना ही नहीं पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर इंदिरानगर धनंजय कुमार पाण्डेय के खिलाफ भी जांच के आदेश दिए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH