City NewsRegional

यूपी में टिकटॉक ने ली एक और जान, स्टंट करते हुए युवक की मौत

मुजफ्फरनगर| उत्तर प्रदेश में टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान 23 साल के युवक की मौत हो गई। दरअसल, युवक एक तेज गति वाले ट्रैक्टर पर स्टंट करते हुए वीडियो बना रहा था, तभी ट्रैक्टर के पलटने से वह वाहन के नीचे आ गया और मौत हो गई। मुजफ्फरनगर में 15 दिनों के अंदर यह दूसरी ऐसी घटना है जिसमें टिकटॉक पर वीडियो बनाने के दौरान किसी की जान गई हो। इससे पहले एक युवक की वीडियो बनाने के दौरान डूबने से मौत हो गई थी।

खिंदिदिया गांव निवासी मृतक कपिल की शादी मात्र दो महीने पहले हुई थी। वह होली की मस्ती में बुधवार को स्टंट कर रहा था। खिंदिदिया गांव के प्रमुख रितिपर्ण सिंह के अनुसार, कपिल जब स्टंट कर रहा था, तब एक दूसरा व्यक्ति फोन पर वीडियो शूट कर रहा था, लेकिन ट्रैक्टर के स्टियरिंग से उसका नियंत्रण छूट गया और वाहन उसके ऊपर पलट गया।

गांव वालों के अनुसार, कपिल ट्रैक्टर के आगे का पहिया हवा में उठाने का प्रयास कर रहा था, तभी वाहन उस पर पलट गया और मौके पर उसकी मौत हो गई। वहीं उसके परिजनों ने बिना पुलिस को बताए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।,छपर पुलिस थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) ने कहा, “परिजनों ने मामले की कोई जानकारी पुलिस में नहीं दी।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH