Top NewsUttar Pradesh

इलाज करते-करते खुद कोरोना से संक्रमित हो गया KGMU का डॉक्टर, किया गया आइसोलेट

लखनऊ। चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुका है। सबसे बुरा हाल तो इटली और ईरान जैसे देशों का है जहां हर दिन सैकड़ों लोग इस वायरस की चपेट में आकर अपनी जान गंवा रहे हैं। भारत में भी धीरे-धीरे कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब यूपी की राजधानी लखनऊ में केजीएमयू के डॉक्टर में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है।

जूनियर डॉक्टर को केजीएमयू में ही आइसोलेट किया गया है। बताया जा रहा है कि जूनियर डॉक्टर केजीएमयू में एडमिट कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज करने वाली टीम में शामिल था। जूनियर डॉक्टर में कोरोना की पुष्टि होने के बाद केजीएमयू के डॉक्टरों में भी हड़कंप मच गया है। बता दें कि टोरंटो से आई एक महिला डॉक्टर में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई थी। इस महिला के संपर्क में आने वाले एक अन्य को भी संक्रमण हुआ था। दोनों का ही इलाज केजीएमयू में चल रहा है।

इस नए केस के बाद अब उत्तर प्रदेश में कोरोना से पीड़ित 16 मरीज हो गए हैं। मंगलवार को नोएडा में दो लोगों में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई। आगरा में 8, नोएडा में 3 और लखनऊ व गाजियाबाद में दो-दो मरीजों में कोरोना को पुष्टि हुई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH