City NewsRegional

सुहागरात के दिन मोबाइल पर पत्नी का अश्लील वीडियो देख उड़े पति के होश, फिर जो हुआ..

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक शख्स को सुहागरात के दिन ही मोबाइल पर अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो मिला। जैसे ही उसने ये वीडियो देखा उसके पैरों तले जमीन निकल गई। उसने इस बात की शिकायत पुलिस में जिसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नी से शादी भी तोड़ दी है।

सुब्रमण्यनगर निवासी एक युवक ने बताया कि उसने पिछले साल 24 नवंबर को चिकमंगलुरु की सोनिया (बदला हुआ नाम) से शादी की थी। युवक ने कहा कि उन्होंने सगाई के लिए 1।2 लाख रुपये और शादी के लिए 7।6 लाख रुपये खर्च किए। उसने बताया कि सुहागरात के दिन मुझे अपनी पत्नी के फेसबुक मैसेंजर पर एक अन्य व्यक्ति के साथ अश्लील हरकतें करने की फोटो मिलीं। फोटो के साथ एक मोबाइल नंबर दिया गया था। मैंने नंबर डायल किया और दूसरी तरफ से व्यक्ति ने अपना नाम रमेश बताया।’

उसने कहा कि सोनिया और वह 7 साल से रिलेशनशिप में थे। रमेश ने दावा किया कि उसने और सोनिया ने 30 जून, 2019 को अपनी सगाई के बाद भी शारीरिक संबंध जारी रखा। इसके बाद मुझे रमेश का एक अश्लील विडियो मिला, जिसमें सोनिया उसके साथ अश्लील हरकतें करते दिखाई दीं। फिर मुझे 10 और 12 दिसंबर की रात को रमेश और सोनिया के बीच व्हाट्सऐप संदेशों के स्क्रीनशॉट मिले।

एक मेसेज में सोनिया बताती है कि वह रमेश को पसंद करती है, जबकि उसके परिवार के सदस्य मुझे पसंद करते हैं। अश्लील क्लिप मिलने के बाद युवक ने दिसंबर 2019 में पुलिस में शिकायत दर्ज की। फोटो और वीडियो की जांच के बाद पुलिस ने रमेश को गिरफ्तार किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH