EntertainmentNationalTop News

जनता कर्फ्यू पर शाहरुख़ का आया बड़ा बयान, बोले- मैं तो…

मुम्बई। चीन और इटली में कहर बरपाने के बाद कोरोना वायरस का अगला निशाना भारत है। भारत में अब तक कोरोना वायरस के 250 से ज्यादा मामले आ चुके हैं जबकि 4 लोग इस वायरस से दम तोड़ चुके हैं। कोरोना वायरस के देश-दुनिया में बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है। पीएम मोदी की इस अपील को अब बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का साथ मिला है।

शाहरुख खान ने पीएम मोदी की एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा- ‘ वायरस से बचने के लिए सामाजिक संपर्क को कम करना बेहद जरूरी है।संडे को जनता कर्फ्यू के विचार सिर्फ रविवार को ही खत्म नहीं करना है बल्कि इसके बाद भी हम सभी को ध्यान रखना चाहिए, सभी सुरक्षित और स्वस्थ रहें।

बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 मार्च की रात आठ बजे कोरोना वायरस को लेकर देशवासियों से ‘जनता कर्फ्यू की अपील की।

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा है कि 22 मार्च के दिन सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक सभी लोग अपने घरों में रहें। पीएम मोदी की इस पहल की बॉलीवु़ड सितारों ने जमकर सराहना की और अपने फैंस से घर रहकर ‘जनता कर्फ्यू’ का पालन करने को कहा। इस कड़ी में सुपरस्टार शाहरुख खान का भी रिएक्शन सामने आया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH