City NewsRegionalTop News

कोरोना के डर से युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- आप लोग टेस्ट करवा लेना

लखनऊ। पीएम मोदी की अपील के चलते आज पूरे देश में जनता कर्फ्यू का व्यापक असर देखने को मिल रहा है। सड़कें सुनसान हैं। बाज़ारों में सन्नाटा पसरा है। इस बीच कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या भारत में लगातार बढ़ रही है। आज बिहार की राजधानी पटना में कोरोना से एक 38 साल के युवक की मौत हो गई तो वहीँ बागपत में एक युवक ने कोरोना के शक के चलते अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली। युवक पिछले कई दिनों से खांसी और बुखार से पीड़ित था जिसके बाद उसने ये कदम उठा लिया। युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे उसने परिवार के लोगों का कोरोना टेस्ट करवाने की बात लिखी है।

मूलत: बागपत का रहने वाला सुशील परिवार समेत तीन साल से हापुड़ जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में रह रहा था। वह पिलखुवा में ही सैलून चलाता था। बताया जा रहा है कि पिछले एक हफ्ते से युवक को बुखार और गले में दर्द की शिकायत थी। इन्हीं लक्षणों को कोरोना वायरस का असर समझकर वह काफी परेशान चल रहा था। काफी उपचार के बाद भी जब उसे राहत नहीं मिली तो रविवार सुबह करीब 11 बजे उसने अपने हाथ की नस और गर्दन ब्लेड से काट ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना सूचना के बाद मौक पर पहुंची पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें युवक ने परिवार का ध्यान रखने और सभी का कोरोना टेस्ट कराने की बात कही है। इसके साथ ही अपने किए पर सुसाइड नोट में युवक ने माफी भी मांगी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH