Top NewsUttar Pradesh

योगी आदित्यनाथ ने भरी मीटिंग में हड़काया तो नोएडा के डीएम बोले- 3 महीने की छुट्टी चाहिए

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। यूपी में अब तक 3 मामले आ चुके हैं। दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब सोमवार को गौतमबुद्ध नगर पहुंचे, तो बैठक के दौरान उन्होंने अधिकारियों की जमकर क्लास ली। सीएम योगी सबसे ज्यादा डीएम गौतमबुद्ध नगर पर बरसे।

उन्होंने डीएम से कहा, आप लोग बकवास बंद कीजिए, आपकी बकवास ने ही यहां के हालात खराब किए हैं।डीएम को हड़काते हुए योगी ने कहा, ‘आपकी आदत बहुत खराब है, काम करते नहीं हैं, लेकिन आवाज बहुत ज्यादा निकालते हैं। दो महीने से क्या कर रहे थे आप लोग? कंट्रोल रूम के लिए तो मैंने बहुत पहले ही कहा था। अब तक कंट्रोल रूम क्यों नहीं शुरू हुआ है यहां पर?’ इसके बाद योगी की डांट से आहत होकर डीएम बीएन सिंह ने मुख्य सचिव को पत्र लिखते हुए तीन महीने की छुट्टी मांगी है।

जिलाधिकारी ने एक पत्र जारी कर कहा, ‘मैं निजी कारणों से जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर के पद पर नहीं रहना चाहता हूं। जिलाधिकारी के पदीय दायित्वों से मुक्त करते हुए 3 माह का अवकाश स्वीकृत करने का कष्ट करें। वर्तमान में कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए किसी भी प्रकार की प्रशासनिक शिथिलता न हो इसके लिए जरूरी है कि गौतमबुद्ध नगर में किसी अन्य अधिकारी की तैनाती की जाए।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH