City NewsTop NewsUttar Pradesh

लॉकडाउन के बीच सीएम योगी का बड़ा फैसला, यूपी में मुसलमानों के ‘ये’ काम करने पर लगा दी रोक

फोटो - गूगल

लखनऊ। चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस के मामले भारत में तेज़ी से बढ़ रहे हैं। इसपर नियंत्रण करने के लिए केंद्र सरकार ने 21 दिनों का लॉक डाउन किया है। उधर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी इस वायरस से निपटने के लिए एक्शन मोड में हैं। योगी तमाम वो फैसले ले रहे हैं जिससे इस वायरस को बढ़ने से रोका जा सके।

अब सीएम योगी ने यूपी में सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढ़ने पर रोक लगा दी है। गुरुवार को टीम-11 की बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढ़ने पर रोक लगाने की घोषणा की। उन्होंने इस आदेश का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया। इसके अलावा योगी ने लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने का भी निर्देश दिया।

योगी ने कहा कि तबलीगी जमात से लौटे हर व्यक्ति को हर हाल में ढूंढ़ निकाला जाए। उसकी पूरी निगरानी हो। जो विदेशी हैं, उनके पासपोर्ट जब्त कर जांच करें। कानून तोड़ा है तो एनडीआरएफ एक्ट के तहत कार्रवाई करें। योगी ने कहा कि तबलीगी जमात से जुड़े जिन लोगों को क्वारंटाइन किया गया है, उनकी सख्ती से निगरानी करें। सोशल डिस्टेंसिंग और स्वास्थ्य के सारे प्रोटोकॉल का उनसे सख्ती से पालन कराएं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH