InternationalNationalTop News

कोरोना पॉजिटिव शख्स ने टिकट की लाइन में खड़े युवक पर थूका, ट्रेन में हो गई मौत

नई दिल्ली। थाइलैंड में कोरोना संक्रमित एक शख्स की ट्रेन में ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है इस शख्स ने ट्रेन में चढ़ने से पहले टिकट की लाइन में लगे एक शख्स पर भी थूका था। अब पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही ताकि पता लगाया जा सके कि कहीं उसे भी तो कोरोना का संक्रमण नहीं हुआ है। मृतक का अनान साहो है। वह हाल ही में पाकिस्तान से लौटा था। अधिकारियों ने उसे समझाया भी कि पहले वो अपना इलाज कराए लेकिन वो नहीं माना।

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक, बैंकॉक में स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद स्वास्थ्य अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। फुटेज में वह शख्स मशीन से टिकट खरीद रहे एक अन्य शख्स पर थूक दिखता दिखा है। अधिकारी उस शख्स का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं जिस पर अनान साहो ने थूका था, ताकि उसे दूसरों में बीमारी फैलाने से रोका जा सके।

जब अनान का स्टेशन पर तापमान चैक किया गया तो वहां भी नॉर्मल निकला। इसके बाद अधिकारियों ने उसे हुआ हिन में आराम करने की सलाह दी, लेकिन उसने अपनी यात्रा जारी रखने पर जोर दिया। लगभग 10.15 बजे, ट्रेन कर्मचारी को शौचालय के पास एक शख्स गिरा मिली। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद उसकी जांच हुई तो पता चला कि, वह कोरोना संक्रमित है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH