NationalRegionalTop News

इस शख्स ने नोटों पर नाक और मुंह पोछकर बताया अल्लाह का अजाब, फिर पुलिस ने किया ये हाल

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोहराम मचा रहा कोरोना वायरस का असर भारत में कम हो इसके लिए पीएम मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन किया था। साथ ही उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और बार बार साबुन से अपना हाथ धोने की अपील की थी। लेकिन देश में कुछ ऐसे भी हैं जिनमें इतनी जाहिलियत भरी है कि वो नोटों पर अपनी थूक और नाक लगाकर उसे अल्लाह का अजाब बता रहे हैं। ऐसे ही एक शख्स को पुलिस ने धर दबोचा है। हाल ही में इसका वीडियो वायरल हुआ था।

वीडियो में वो शख्स पांच-पांच सौ के नोटों से नाक पोंछ रहा है। शख्स का कहना है कि कोरोना वायरस अल्लाह का अजाब (श्राप) है। वीडियो में यह शख्स नोटों से अपनी नाक पोंछते हुए कहता है, ‘कोरोना जैसी बीमारी का कोई इलाज नहीं है। ये बीमारी नहीं, ये अल्लाह का अजाब है, आप लोगों के लिए।’

इस शख्स के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इसे कस्टडी में ले लिया है। ट्विटर पर पोस्ट हुए इस वीडियो के साथ लिखा गया है- यह व्यक्ति कोरोना संक्रमित हो सकता है। यह नोटों से अपनी नाक पोंछ रहा है। नाक पोंछकर और थूककर यह नोटों को भी संक्रमित कर सकता है। वीडियो में शख्स खुद भी ऐसा ही कुछ इशारा कर रहा है। महाराष्ट्र के नासिक निवासी इस शख्स के खिलाफ अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हिरासत में लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH