NationalTop News

नर्स के सामने नंगे और थूकने वाले जमातियों की अब खैर नहीं, इलाज करने पहुंची सेना की हथियारबंद टीम

नई दिल्ली। दिल्ली के नरेला स्थित आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराए गए कोरोना संदिग्ध जमातियों के खिलाफ लगातार शिकायतें मिल रही हैं। सेंटर में जमाती महिला नर्सों के सामने बिना पैंट पहने अर्धनग्न हालत में घूम रहे हैं और गंदे-गंदे इशारे करते हैं। इतना ही नहीं तो आते जाते डॉक्टरों पर थूक रहे हैं। साथ ही जमाती यहां मेडिकल स्टाफ से बीड़ी-सिगरेट की डिमांड भी कर रहे हैं।

फिलहाल अब यहां कर्मचारियों और डॉक्टरों की मदद के लिए सेना के डॉक्टरों की एक टीम और उनके साथ हथियारबंद प्रोटेक्शन टीम पहुंच गई है।

सूत्रों के मुताबिक इंडियन आर्मी के पास नरेला आइसोलेशन कैंप में मेडिकल हेल्थ के लिए रिक्वेस्ट आई थी। जिसके बाद इंडियन आर्मी ने अपने दो डॉक्टरों और दो सपोर्टिंग स्टाफ की एक टीम नरेला भेजी है। इस टीम के साथ आर्मी की एक छोटी प्रोटेक्शन टीम भी भेजी गई है।

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित मरकज आने वाले तबलीगी जमात के जलसे में शामिल कोरोना संदिग्धों को नरेला सहित अलग अलग जगह बने आइसोलेशन कैंप में रखा गया है। इनकी काफी शिकायतें भी आ रही हैं।

उत्तर रेलवे के सीआरपीओ दीपक कुमार ने भी बुधवार को बताया था कि जब मंगलवार की रात तबलीगी जमात के लोगों को तुगलकाबाद स्थित आइसोलेशन सेंटर पहुंचाया गया तो वे लोग वहां के स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। वे कर्मचारियों और डॉक्टरों के साथ बदसलूकी करने के साथ ही उन पर थूक भी रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH