RegionalSports

कोरोना से हुई शख्स मौत, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार, बेटी ने काट दिया फोन

अमृतसर। कोरोना के कारण संवेदनाएं किस कदर दम तोड़ रही हैं इसका नज़ारा हमें बुधवार को देखने को मिला। यहां कोरोना से एक शख्स की मौत के बाद उसके परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया। काफी समझाने के बाद भी परिजन नहीं माने। इसके बाद उनकी बेटी कप फोन किया गया लेकिन उसने भी शमशान घाट आने से मना कर दिया।

कोरोना से संक्रमित नगर निगम के पूर्व एडिशनल कमिश्‍नर जसविंदर सिंह की अमृतसर के गुरुनानक देव अस्‍पताल में भर्ती थे। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।  सेवनिवृत्त जसविंदर सिंह को कुछ दिन पहले ही अस्‍पताल में दाखिल करवाया गया था।  पूर्व एडीसी के निधन के बाद प्रशासन ने उनके परिजनों से फोन पर संपर्क किया, लेकिन किसी ने शव ले जाने के लिए कोई उत्‍तर नहीं दिया। इसके बाद एसडीएम ने एमबीबीएस कर रही जसविंदर सिंह की बेटी से फोन पर संपर्क किया लकिन उसने भी शव लेने से इंकार कर दिया।

जिस समाज के भले के लिए निर्मल सिंह खालसा जिवन भर अरदास और कीर्तन करते रहे उन्‍ही का अंतिम संस्कार करने के लिए दो गज जमीन ढूंढने में जिला प्रशासन को चार घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। यहां कि अमृतसर के कई श्‍माशान घाट के गेट तक बंद कर दिए गए। अंत में शहर से दूर एक व्‍यक्ति ने उनके संस्‍कार के लिए दस कनाल जमीन दान में दी तब जाकर उनका संस्‍कार हुआ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH