Internationalमुख्य समाचार

आईएस की कैद से छूटी लड़की की दास्तान, हर रोज़ 40-50 लोग बनाते थे संबंध, चार महीने तक नहीं पहन पाई पैंटी

नई दिल्ली। आतंकी संगठन आईएसआईएस की हैवानियत के किस्से अब कम ही सुनने में आते हैं लेकिन जब ये संगठन अपने चरम पर था उसने जो हैवानियत दिखाई थी जिसे सुनकर आज भी लोगों की रूह कांप जाती है। हाल ही में आईएस की गिरफ्त से छूटकर आई एक महिला ने आईएस आतंकियों की हैवानियत के वो किस्से बताए हैं जिसे सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा।

आतंकवादियों के चंगुल से छूटने वाली महिला का नाम फरीद खलफ है। फरीद अब अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रही है। उसने बताया की 4 महीने तक उसने अंडरवियर नहीं पहनी क्योंकि उसे तुरंत उतरवाया जाता था।

इन चार महीनों में उसके साथ रोज रेप होता था। इतना ही नहीं चार महीने उसे बिना अंडवियर के रखा गया था क्योंकि हर रोज करीब 40-50 बार उसके साथ रेप किया जाता था। उसके साथ वहां और भी लड़कियां थी। फरीदा ने बताया कि उसने कई बार खुदखुशी करने की भी कोशिश की लेकिन आतंकियों ने उसे बचा लिया। फिर एक दिन वो 8 लड़कियों के साथ भागने में कामयाब हो गई। उसने बताया कि वहां उसके साथ वो सब हुआ जो शायद ही किसी के साथ होता।

आतंकियों ने उसके साथ जानवरों जैसे सुलूक किया। बता दें कि 2014 में ISIS के आतंकियों ने उसे किडनैप कर लिया था। उसके बाद वो उसे मोसूल ले गए। फिलहाल फरीदा अभी ठीक हैं और वो 21 साल की हो गई हैं।

=>
=>
loading...