Top NewsUttar Pradesh

लॉकडाउन में गरीबों को खाना बांट रहा था युवक, अचानक गला पकड़कर तड़पने लगा

मेरठ। उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसी को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 3 मई कर दिया है। ऐसे में कोई गरीब भूखा न रहे सरकार इसके हर संभव प्रयास कर रही है। साथ लोग भी अपने आस पास रहने वाले गरीब लोगों को खाना और राशन देकर उनकी मदद कर रहे हैं।

ऐस ही एक युवक मेरठ में एक युवक लोगों का राशन वितरित करते हुए अचानक जमीन पर बैठ गया और लगा पकड़कर जोर जोर से खांसने लगा। इस दौरान वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों में यही चर्चा होने लगी कि कहीं इसे कोरोना तो नहीं हो गया है। युवक को मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है|

मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के हापुड़ अड्डा चौराहे का है। बताया जा रहा है युवक लॉकडाउन में जरूतमंदो को खाना वितरण कर रहा था। इस बीच अचानक उसकी तबियत खराब हो गई और वह रोड किनारे बैठ गया। अचानक तबीयत बिगड़ने पर वहां बैठे पुलिसकर्मियों ने उसको गर्म पानी पिलाया जिसके बाद उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इसके बाद वो कोर जोर से गला पकड़कर खांसने लगा।

युवक की तबियत ज़्यादा बिगड़ते देखकर पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को फोन करके सूचना दी जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने युवक को मेडिकल इलाज में भर्ती कराया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH