Top NewsUttar Pradesh

गांव को सेनिटाइज करने गए युवक को पीटा, मुंह में डाला सेनिटाइजर, मौके पर ही मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रामपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सेनिटाइजेशन करने गए एक शख्स को पहले तो दबंगों ने जमकर पीटा। इसके बाद उसके मुंह में सेनिटाइजर डालकर उनकी हत्या कर दी। युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि सेनिटाइजिंग करते समय कुछ बूंदे एक युवक पर गिर गईं थी जिसके बाद गुस्से में आकर उसने इस घटना को अंजाम दे डाला।

मिली जानकारी के मुताबिक, कुंवरपाल नाम का युवक रामपुर जिले के भोट थाना क्षेत्र पेमपुर गांव में सैनिटाइजेशन के लिए कीटनाशक दवा का स्प्रे कर रहा था। इसी दौरान गांव के ही एक युवक को कीटनाशक दवा की कुछ बूंदें पड़ गई। इसके बाद वो युवक गुस्से में तमतमा गया और सेनिटाइजिंग कर रहे शख्स को बुरा भला कहने लगा। जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसने पहले तो अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी पिटाई की। फिर उसके मुंह में सेनिटाइजर का स्प्रे करके उसकी हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामले को देखते हुए पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि कुंवरपाल के भाई हरिशंकर की शिकायत पर इंद्रपाल समेत पांच लोगों के खिलाफ मारपीट और गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH