EntertainmentNationalTop News

अजय देवगन ने शेयर किया अपने बॉडीगार्ड का वीडियो, पीएम मोदी और अमित शाह ने की तारीफ

मुंबई। देश में जहां कोरोना वायरस के चलते सब कुछ बंद है और सरकार ने लॉकडाउन किया हुआ है तो इन सबके बीच बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने बॉडीगार्ड का वीडियो शेयर किया है। खुद पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने अजय देवगन के इन बॉडीगार्ड की तारीफ़ की है। ये बॉडीगार्ड कोई और नहीं आरोग्य सेतु एप है जिसे मोदी सरकार ने पूरे 130 करोड़ जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बनाया है। सरकार का यह ऐप लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे और जोखिम का आकलन करने में मदद करता है।

अजय देवगन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘कोरोना से लड़ाई में हर भारतीय का अपना पर्सनल बॉडीगार्ड बनाने के लिए शुक्रिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। सेतु मेरा बॉडीगार्ड है और आपका भी। अभी डाउनलोड करें @SetuAarogya ऐप।’

अजय देवगन ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन, सलमान खान, काजोल, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को भी टैग किया है। यानी बहुत जल्द हमें ये सितारे भी अपने-अपने अंदाज़ में बताएंगे कि यह ऐप हमारे लिए कितना अहम है।

अजय देवगन के इस बॉडीगार्ड की पीएम मोदी ने भी तारीफ़ की है। उन्होंने लिखा- ‘बहुत बढ़िया अजय देवगन। आरोग्य सेतु हमें सुरक्षित रखता है और यह हमारे पूरे परिवार और देश को भी कोरोना से बचाता है।’ इसी के साथ कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को और मजबूत बनाने के लिए उन्होंने आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की अपील भी की है। पीएम मोदी के अलावा अमित शाह ने भी अजय देवगन के वीडियो की तारीफ की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH