EntertainmentTop News

अस्पताल में भर्ती होने की ख़बरों के बीच सामने आए नसीरुद्दीन शाह, कही ये बात

मुंबई। पिछले दो दिनों में बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार दुनिया को अलविदा कह गए। बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान और ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं रहे। गुरुवार को ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह के भी अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई। सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा कि हालत गंभीर होने पर नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि बाद में पता चला कि ये अफवाह है।

खुद नसरुद्दीन शाह को इस बात का खंडन करने के लिए सामने आना पड़ा और बयान जारी करना पड़ा। नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि वह ठीक हैं और राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान घर में समय बिता रहे हैं। नसीरुद्दीन शाह ने फेसबुक पोस्ट में लोगों को धन्यवाद करते हुए अपने स्वास्थ्य के बारे में आश्वस्त किया।

वहीँ, नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान ने ट्वीट कर लिखा, ‘सब ठीक है। बाबा एकदम ठीक हैं। उनके स्वास्‍थ्य को लेकर की जा रही हैं बातें गलत हैं, अफवाह हैं। उन्होंने इरफान और चिंटूजी के लिए प्रार्थना की है। वो दोनों को बहुत याद कर रहे हैं। उन्होंने दोनों परिवारों के लिए अपनी संवेदनाएं जाहिर की है। हम सभी दिल से दोनों के लिए दुखी हैं। उनके जाने से बड़ी क्षति हुई है।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH