InternationalNationalTop News

इस शहर में ट्रकों में भरे पड़े हैं कोरोना से मरे लोगों के शव, बदबू से लोगों का जीना हुआ मुहाल

न्यूयार्क। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस जिस देश में सबसे ज्यादा तबाही मचा रहा है वो है अमेरिका। अमेरिका में अब तक कोरोना से 60 हजार से ज्यादा लोगों की मौत ही चुकी है। जिसमें सिर्फ न्यूयार्क में ही 18 हजार 76 लोगों की जान गई है। जबकि पिछले 24 घंटे में ही अमेरिका में 2 हजार से ज्यादा लोगों की जान गई है। वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति ने आशंका जाहिर की है कि जिस रफ्तार से कोरोना का खतरा बढ़ा है उससे संक्रमण से मरने वालों की संख्या 70,000 को भी पार कर जाए तो आश्चर्य नहीं होगा।

वहीँ, कोरोना की मार झेल रहे न्यूयार्क निवासियों के सामने अब नई समस्या उभरने लगी है। बड़ी संख्या में मौतों के बाद अब वहां शवों को दफनाने में दिक्कत आ रही है। ब्रुकलीन में स्थानीय लोगों को पुलिस को बुलाना पड़ा। दरअसल, वहां के कब्रिस्तान के बाहर ट्रकों में बर्फ में बड़ी संख्या में शव रखे हुए हैं और अब उनसे बदबू आने लगी हैं। पुलिस अफसर ने बताया कि शिकायत के बाद हमने एक बड़े रेफ्ररिजरेटेड ट्रक में शवों को स्थानांतरित कर दिया।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस से दुनियाभर में अब तक 2 लाख 20  हजार से अधिक मौत हो चुकी है। वहीं अब तक इस वायरस से 31 लाख से अधिक लोग संक्रमित पाए गए हैं। जबकि 9 लाख 55 हजार से अधिक लोग वायरस के मुंह से बाहर निकलकर ठीक हो गए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH