Top NewsUttar Pradesh

सीएम योगी के पितृ कार्य को बहाना बनाकर उत्तराखंड घूमने निकले विधायक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ। पूरे देश में जहां इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है हर कोई घरों में कैद है। ऐसे में कुछ रसूख वाले लोग झूठ बोलकर लॉकडाउन तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं। इन्ही में से एक हैं महाराजगंज के नौतनवां से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी। जो अपने साथियों के साथ बदरीनाथ और केदारनाथ घूमने के लिए निकल पड़े। बाकायदा उन्होंने इसके लिए पास भी बनवाया जिसमें उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट के पितृ कार्य को कारण बताया। जबकि इसकी जानकारी सीएम योगी के परिवारवालों तक को नहीं थी। फिलहाल नजीबाबाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले अमनमणि त्रिपाठी को साथियों समेत उत्तराखंड में रोक लिया गया। उनको गिरफ्तार कर लिया गया, फिर निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया था। इसके बाद उन्‍हें और साथियों को यूपी बॉर्डर पर लाकर छोड़ दिया गया।

नजीबाबाद के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार शर्मा ने बताया, ‘4 मई को मुझे सूचना मिली कि अमनमणि त्रिपाठी अपने साथ कुछ व्यक्तियों को लेकर दो लग्जरी गाड़ियों में लॉकडाउन का उल्लंघन करके बेवजह घूम रहे हैं। सूचना पर उन्हें रोककर तलाशी ली गई। इस दौरान गाड़ी में अमनमणि त्रिपाठी के अलावा कई अन्य लोग मिले। उन्होंने बताया कि सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH