NationalTop News

Video: कई सौ मीटर दूर बैठे फोन पर बात कर रहे थे आतंकी, भारतीय सेना के शार्प शूटर्स ने कर दिया ढेर

नई दिल्‍ली। इनदिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे भारतीय सेना के शार्प शूटर्स कई सौ मीटर दूर बैठे आतंकियों को अपने अचूक निशाने से ढेर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह वीडियो साल 2019 की शुरुआत का है और सेना के सूत्रों की मानें तो नियंत्रण रेखा पर कार्रवाई के दौरान का है। वीडियो में जवानों को ‘छत्रपति शिवाजी की जय हो,’ नारे लगाते हुए सुना जा सकता है। ‘छत्रपति शिवाजी की जय हो’ मराठा लाइट इंफेंट्री का युद्ध उद्घोष यानी वॉर क्राई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कई सौ मीटर दूर बैठे आतंकी आतंकी आराम से फोन और बात कर रहे हैं। उन्हें इस बात का अंदाज़ा भी नहीं है कि कुछ सेकण्ड बाद वो मौत के आगोश में जाने वाले हैं।

जवान पहले अपनी पोजिशन लेते हैं और निशाना सेट करने के बाद उनमें से एक जवान छत्रपति शिवाजी की जय हो का उद्घोष करता है। इसके बाद सेना के शार्प शूटर्स एक ही वार में दो आतंकियों को ढेर आकर देते हैं। जबकि एक आतंकी दीवार की आड़ में छिप जाता है।

इसके बाद जवान उस पर भी निशाना लगाते हैं और उसे भी ढेर कर देते हैं। सूत्रों के मुताबिक जहां पर हमला हुआ है वह एलओसी पर सेना की 16वीं कोर का इलाका है जिसके करीब नगरोटा और आसपास का हिस्‍सा आता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH