Top NewsUttar Pradesh

बाराबंकी में हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर की पिटाई पर खट्टर ने लगाया सीएम योगी को फोन, पुलिस अधिकारी सस्पेंड

चंडीगढ़। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक दारोगा को हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर को पीटना महंगा पड़ गया। उसे निलंबित कर दिया गया है। घटना 29 मार्च की है जिसपर अब जाकर एक्शन हुआ है। हरियाणा रोडवेज बस का ड्राइवर रास्ता भटक गया जिसके बाद उसने चौराहे पर मौजूद पुलिस वालों से गोरखपुर का रास्ता पूछा।

रास्ता बताने की बजाय पुलिस वाले उल्टा उस बस ड्राइवर ओर ही भड़क गए। और उसे उल्टा सीधा बोलने लगे। जब ड्राइवर ने इसका विरोध किया तो वहां मौजूद पुलिस वाले ने उसकी पिटाई कर दी।

इस मामले की जानकारी जब हरियाणा के सीएम खट्टर को हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से कर डाली। योगी आदित्यनाथ ने तुरंत आरोपी पुलिस वाले के खिलाफ कार्यवाई की बात कही।इस मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने एक पुलिस अधिकारी को निलंबित किया है।

इस घटना की शिकायत करने वाले ड्राइवर खुर्शीद ने बताया कि गोरखपुर का रास्ता पूछने पर पुलिस वाले ने उसकी पिटाई कर दी। उसने बताया कि वो पिटाई करने वाले पुलिस वाले का नाम तो नहीं पढ़ पाया लेकिन उसकी वर्दी पर दो स्टार लगे थे।

इसकी जानकारी मिलने दे बाद बाराबंकी के पुलिस उपाधीक्षक ने भी मोबाइल पर इस ड्राइवर से बात की थी। ड्राइवर के बयान के आधार पर उत्तर प्रदेश सरकार ने आरोपी पुलिस अधिकारी की पहचान कर उसे निलंबित कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH