Top NewsUttar Pradesh

औरैया: स्कूल प्रबंधक करता था गंदा काम, प्रेग्नेंट हुई छात्रा ने कर ली आत्महत्या, अब DNA से खुलेगा राज़

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया में छात्रा से रेप कर उसे प्रेग्नेंट करने वाले स्कूल प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया गया है। छात्रा ने छह महीने पहले ही आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में छात्रा के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी स्कूल प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए स्कूल प्रबंधक का डीएनए सैंपल लिया गया है। स्कूल प्रबंधक का डीएनए सैंपल का सुरक्षित रखे गए छात्रा के गर्भ के डीएनए से मिलान किया जाएगा।

बता दें कि दिवियापुर के मोहल्ला राणा नगर में किराये के मकान में रहने वाली कानपुर देहात निवासी एक व्यक्ति की नाबालिग पुत्री श्यामा देवी इंटर कालेज में कक्षा 11 की छात्रा थी। स्कूल का प्रबंधक अक्सर उसके साथ रेप करता और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था। इस बीच छात्रा प्रेग्नेंट हो गई।

लोकलाज के डर से छात्रा ने दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग के फफूंद स्टेशन के पास पटरी पर चार नवम्बर 2019 को आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद छात्रा के शव को जीआरपी चौकी फफूंद इंचार्ज अवधेश पाठक की मौजूदगी में रेलवे ट्रैक से हटाया गया था, इसलिए यह मामला विशेष चर्चा था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH