Top NewsUttar Pradesh

सीएम योगी के आदेश के बाद मजदूरों को उनके गंतव्य तक छोड़ रही बसें, अब कोई नहीं है पैदल

लखनऊ। यूपी के औरैया सड़क दुर्घटना में 24 मजदूरों की मौत के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद घटना जा संज्ञान लिया था। साथ ही योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिया कि किसी भी प्रवासी को पैदल, साइकिल या अनाधिकृत वाहनों पर आवाजाही की अनुमति नहीं दी जाएगी।

मुख्यमंत्री ने शनिवार को आधी रात तक चली सभी जिला मजिस्ट्रेटों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई एक बैठक में कहा कि अगर प्रवासियों को अपने गंतव्य के लिए पैदल जाते हुए पाया गया, तो संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

सीएम योगी के निर्देश के बाद अब अधिकारियों का कहना है कि अब कोई प्रवासी मजदूर अपने घरों तक पैदल नहीं जा रहा है। सभी को उनके गंतव्य स्थान तक बसों से छोड़ा जा रहा है।

यूपीएसआरटीसी के एमडी राज शेखर ने कहा, “हम जिला मजिस्ट्रेटों के लिखित अनुरोध पर विभिन्न जिलों में जितनी बसों की आवश्यकता होगी ,उतनी बसें भेजेंगे। हमने अपने ड्राइवरों और कंडक्टरों को भी निर्देशित किया है कि प्रवासियों को उनके गंतव्य तक छोड़ने के बाद वापस आते समय, यदि वे अन्य प्रवासियों को पैदल चलते हुए देखते हैं, तो वे उन्हें खाली बसों में सवार करें और उन्हें जिला सीमाओं पर पिकअप प्वाइंट्स तक छोड़ें।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH