Uttar Pradesh

मथुरा से आज से चलेंगी 2 ट्रेनें, अनुमानित 1600 यात्री पहुंचेंगे अपने घर

मथुरा। (द्वारकेश बर्मन)लॉकडाउन के कारण मथुरा में फंसे प्रवासी मजदूरों और अन्य प्रदेशों से आ रहे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा सोमवार रात को और मंगलवार प्रात: स्पेशन ट्रेन चलाई जा रही है। यह दोनों ट्रेन कोसीकलां रेलवे स्टेशन से झांसी और देवरिया जक्शन तक चलाई जाएंगी। मथुरा प्रशासन ने प्रदेश के निर्देश पर मथुरा से 1600 लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने क लिए दो ट्रेनों चला रहा है।

ट्रेन- 01

कोसीकलां रेलवे स्टेशन से सोमवार रात 9:00 बजे देवरिया जंक्शन के लिए चलाई जाएगी। इसमें 1000 यात्रियों को उनके घर पहुंचाया जाएगा। डीएम सर्वज्ञ राम मिश्र ने बताया कि यह ट्रेन अपने आखिरी पड़ाव देवरिया स्टेशन से पहले बाराबंकी, गोण्डा और बस्ती रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों को छोड़ेगी।

ट्रेन- 02

मथुरा जिला प्रशासन द्वारा कोसीकलां रेलवे स्टेशन से 19 मई को प्रात: 10:00 बजे से झांसी जक्शन के लिए चलाई जाएगी। इस ट्रेन में 600 यात्रियों को उनके घर पहुंचाने की व्यवस्था की गई है। यह ट्रेन अपने आखिरी पड़ाव से पहले आगरा रेलवे स्टेशन पर भी यात्रियों को छोड़ेगी। इन दोनों ट्रेनों के संचालन के संबंध में प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह विभाग द्वारा जिला प्रशासन को निर्देश दिए जा चुके हैं।

लाइव उत्तर प्रदेश के लिए *वरिष्ठ संवाददाता* द्वारकेश बर्मन की रिपोर्ट

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH