Top NewsUttar Pradesh

पुलिस को देख युवक ने 10 के नोट को मास्क बनाकर मुंह पर चिपकाया, जो वजह बताई उसे सुनकर आप माथा पीट लेंगे

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में सोमवार को अजीब नाज़ारा देखने को मिला। यहां एक युवक ने सामने पुलिस वालों को देखकर मास्क के रूप में 10 रु का नोट ही अपने मुंह पर चिपका लिया। बाद में पुलिस द्वारा पकडे जाने पर उसने इसका जो कारण बताया उसे सुनकर पुलिस वालों ने अपना सिर पीट लिया। फिलहाल युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने के लिए अवज्ञा) और महामारी रोग अधिनियम के संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

दरअसल मेरठ में अमित अपने दोस्त महबूब के साथ बिना किसी वजह के घूमता हुआ पकड़ा गया। पुलिसकर्मियों को आता देख महबूब ने अपने चेहरे को तुरंत रुमाल से ढंक लिया। लेकिन, अमित के पास रुमाल नहीं था, इसलिए उसने जल्दी से मुंह पर दस रुपये का नोट चिपका दिया।

पुलिस ने जब उससे मुंह पर नोट चिपकाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि मास्क बाजार में 40 रु में मिल रहा है जो उसके पास नहीं है इसलिए उसने 10 का नोट मुंह पर चिपका लिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों को मास्क देकर आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने के लिए अवज्ञा) और महामारी रोग अधिनियम के संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH