NationalTop News

ज़ी न्यूज़ के ऑफिस पर टूटा कोरोना का कहर, 28 कर्मचारी पाए गए कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली। कोरोना वायरस देश के बड़ा मीडिया संस्थान जी न्यूज पर कहर बनकर टूटा है। यहां के नोएडा स्थित संस्थान में 28 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि यहां एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसके संपर्क में आए कुछ लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया तो उसमें 28 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। हैरानी की बात ये है कि इनमें से किसी को भी सर्दी-जुकाम के लक्षण नहीं थे। ये सभी आराम से अपना काम कर रहे थे। समय रहते टेस्टिंग से इनमें कोरोना के संक्रमण का पता चला। इस ख़बर के सामने आते ही नोएडा में हड़कंप मच गया है।

कंपनी की तरफ से जारी एक बयान में बताया गया है कि सभी जरूरी एहतियात बरती जा रही हैं। फिलहाल पूरा सेटअप कंपनी की दूसरी बिल्डिंग में किया गया है। जी न्यूज की तरफ से बताया गया कि, सबसे पहले शुक्रवार को कंपनी के एक कर्मचारी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला। जिसके बाद वहां काम करने वाले सभी लोगों की टेस्टिंग शुरू की गई। इस टेस्टिंग के बाद कुल 28 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

इनमें से ज्यादातर लोगों में कोई भी लक्षण नहीं पाए गए थे। इसके अलावा किसी को कोई भी स्वास्थ्य संबंधी समस्या नहीं थी। कंपनी ने कहा है कि समय रहते टेस्टिंग करने से संक्रमण का पता चला है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH