Uttar Pradesh

मथुरा पुलिस प्रशासन को उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति लखनऊ ने दी बधाई

मथुरा।(द्वारकेश बर्मन) वैश्विक महामारी कोरोना से पूरा भारत एवं विश्व परेशान है परंतु अपराध से जुड़े अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, अभी हाल ही में अपराधियों ने मथुरा जनपद के राया निवासी लेखपाल पुत्र के अपहरण तथा बैंक लूट की घटनाओं को अंजाम दिया।

कुछ ही दिनों में इतने बड़े अपराधों का मथुरा पुलिस प्रशासन द्वारा उजागर किया गया, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर जी के नेतृत्व में कार्य कर रही टीम को उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति लखनऊ बधाई देती है।

जनपद में कोरोना लॉकडाउन से आम जनता के साथ-साथ पुलिस प्रशासन भी जूझ रहा है तथा अपनी जान की परवाह ना करते हुए अपने कार्यों को दिन-रात कर रहा है।

उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति के चेयरमैन डॉ उमेश शर्मा,अनुसचिव चेयरमैन वीरेंद्र शर्मा एवं आगरा मण्डल सचिव अचल तिवारी ने मथुरा पुलिस प्रशासन को बधाई दी।

समिति के मीडिया प्रभारी (चेयरमैन) कपिल देव शर्मा ने जनता से एक अपील की इस समय साइबर क्राइम का प्रकोप बढ़ रहा है जनता से निवेदन है किसी भी अनजान व्यक्ति या अनजान व्यक्ति से फोन पर वार्ता करते हुए अपने किसी भी बैंक खाते की जानकारी ना दें ना ही अपना कोई ओटीपी बताएं।

समिति की ओर से बधाई देने की श्रंखला में मुकुल शर्मा, जितेंद्र प्रजापति,संदीप लाहोटी, प्रदीप अग्रवाल,भावना लाहौटी,रमा दिव्या साहनी,त्रिपता,अंजली आदि मौजूद रहे।

लाइव उत्तर प्रदेश के लिए वरिष्ठ संवाददाता द्वारकेश बर्मन की रिपोर्ट।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH