City NewsRegional

Video: बेहोश होने तक युवक को पीटते रहे पुलिस वाले, रूह कंपाने वाला है वीडियो

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में पुलिस के दो सिपाहियों को एक युवक को बेहोश होने तक पीटने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आरोप है कि शख्स नशे में था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिस शख्स को पीटा गया, उसका नाम नानू है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक पुलिस वाला उसे डंडों से मार रहा है, जबकि दूसरा उकसा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कांस्टेबल नानू को लगातार डंडे से पीटता जा रहा है, अंत में युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर जाता है। घटना 10 दिन पुरानी है। छिंदवाड़ा के एसपी विवेक अग्रवाल ने कहा, जैसे ही हमें पता चला, दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया और आगे मामले की जांच हो रही है। उन्होंने कहा कि मेडिकल जांच में शख्स को गंभीर चोट नहीं आई है। विवेक अग्रवाल ने आगे बताया कि पीड़ित नानू को जबरदस्त लत है। वह अक्सर उस इलाके में उत्पात मचाता रहता है। घटना वाले दिन भी वह नशे की हालत में उत्पात मचा रहा था। जब पुलिस वालों ने उसे रोका तो वह उनसे ही भिड़ गया। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि पुलिस ने जो कार्यवाई की वह सभ्य समाज के लिए ठीक नहीं है।

उधर, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और सोशल मीडिया पर लोग पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। वहीं, उच्चतम न्यायालय के वकील प्रशांत भूषण ने भी वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, पुलिस कितनी बेरहमी से इस आदमी को पीट रही है, इन पुलिस अधिकारियों को न केवल बर्खास्त किया जाना चाहिए और उन्हें तुरंत जेल जाना चाहिए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH