Entertainment

गरीबों के मसीहा सोनू सूद इतने करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक

मुंबई। बॉलीवुड में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद असल ज़िन्दगी में हीरो निकले। इस समय सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के मसीहा बन चुके हैं। वो लगातार प्रवासी मजदूरों के लिए बसों का इंतज़ाम करवा रहे हैं और उन्हें घर पहुंचा रहे हैं। सोनू सूद का कहना है कि जब तक आखिरी प्रवासी भाई अपने घर तक नहीं पहुंच जाता उनका काम पूरा नहीं होगा।

बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज उनकी प्रशंसा कर चुके हैं। इतना ही वह सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क करने वालों को बकायदा रिप्लाई भी कर रहे हैं।सोनू ने फंसे हुए प्रवासी मजदूरों के लिए सोशल मीडिया पर अपने कॉन्टैक्ट नंबर भी शेयर किए हैं। सोनू ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और घर जाना चाहते हैं तो कृपया 180012133711 पर कॉल करें या 9321472118 पर नाम और पता वॉट्सऐप करें। आप कितने लोग हैं और कहां जाना चाहतें, हमें बताएं। हमारी टीम जल्दी आपसे संपर्क करेगी। धन्यवाद।’

रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू सूद की कुल संपत्ति करीब 17 मिलियन डॉलर के आसपास है। यानि कि वो कुल 130 करोड़ के मालिक हैं। सोनू सूद होटल्स के एक चेन के मालिक हैं और उनके पास एड की कमाई है। वहीं कई फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय होने के कारण उनके पास काम की कोई कमी नहीं है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH