Top NewsUttar Pradesh

मेरठ: झपट्टा मारकर स्वास्थ्यकर्मी से कोरोना मरीजों के ब्लड सैम्पल ले भगा बंदर, वीडियो वायरल

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बंदर अस्पताल से कोरोना मरीज के जांच सैम्पल लेकर भाग गया। एक स्वास्थ्यकर्मी ये ब्लड सैम्पल जांच के लिए परिसर में ही स्थित बायोकैमिस्ट्री लैब में लेकर जा रहा था तभी बंदरों का एक समूह आया और झपट्टा मारकर सैम्पल लेकर भाग गया। घटना के बाद लोगों में इस बात को लेकर डर है कि यदि वो जांच सैम्पल कोरोना संक्रमित हुआ तो कुछ भी अनहोनी हो सकती है। संक्रमण फैल सकता है।

इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक पेड़ पर बैठा बंदर किसी जांच किट को फाड़ते दिख रहा है। अस्पताल प्रशासन ने बन्दर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो काबू नहीं आया जिसके बाद अस्पताल को दोबारा मरीजों के सैम्पल लेने पड़े।

शुरुआत में कुछ लोगों ने कहा कि बंदर जो सैंपल लेकर भागा है वह कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल थे, हालांकि इसके बाद मेरठ मेडिकल कॉलेज के प्रिसिंपल ने बताया कि यह केवल रुटीन चेकअप के लिए ब्लड सैंपल हैं।

वहीं इस पूरे वाकये के बाद यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि यह कोरोना संदिग्धों के जांच के लिए जमा किए गए टेस्ट सैम्पल था जिसे लेकर बंदर भाग गया। मेरठ में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच कांग्रेस ने इसे लापरवाही का उदाहरण बताया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH