Entertainment

टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, परिवार के 21 लोग भी संक्रमित

मुंबई। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उनके साथ उनके परिवार के 21 लोग भी कोरोना ग्रस्त हो गए है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस और उनके पति सुयश, उनके ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, जेठानी आराध्या और उनके पांच साल के बेटे श्रेयांश को कोरोना हो गया है। सभी लोग अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि मोहेना की सास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद परिवार के सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें परिवार के लोग और कर्मचारियों समेत कुल 22 लोग पॉजिटिव पाए गए।

मोहिना ने बताया, ‘हमारे परिवार से सात सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन हम अभी ठीक हो रहे हैं। अभी हम अस्पताल में हैं। मेरे बहनोई की नवीनतम रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसलिए वह अब ठीक हैं.। मोहिना ने कहा कि हमारे पास बहुत हल्के लक्षण थे और हमें लगा कि मौसम में बदलाव के कारण ऐसा हो रहा है।

उन्होंने कहा, ‘लेकिन हमसे किसी को भी किसी भी प्रकार का प्रमुख लक्षण नहीं है। कोरोना वायरस ऐसा है जो जंगली आग की तरह फैलता है। पहले मेरी सास को यह मिला ,लेकिन उसके लक्षण इतने हल्के थे कि हम इसका पता नहीं लगा सके। अस्पताल में यह हमारा दूसरा दिन है. हम सब में सुधार दिख रहा है और हम जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH