Entertainment

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने भतीजी का किया यौन उत्पीड़न, पीड़िता ने कहा- मैं नौ साल की थी जब…

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई मियाजुद्दीन सिद्दीकी पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में दिल्ली के जामिया नगर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज हुई है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुईं यातनाओं के बारे में बताया है।

उन्होंने कहा कि उस वक्त मेरी उम्र 9 साल थी, जब मेरे चाचा ने मेरे साथ गलत काम करने और मुझ पर बुरी नीयत रखने की शुरुआत कर दी थी। वो अक्सर मुझे गलत तरह से छूने की कोशिश किया करते थे। जब चाचा ने इस तरह की हरकतें शुरू कीं, तो पहले मुझे कुछ समझ नहीं आया करता था, पर वो सब बहुत अजीब लगता था। जब मैं इस बारे में पापा या दादी को बताती तो वो यकीन नहीं करते। बाद में जब मैं बड़ी हुई तो मुझे एहसास हुआ कि यह अलग तरह का टच था।”

पीड़िता कहती हैं कि साल 2017 में उसके चाचा ने सभी हदें पार करते हुए उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती भी की। उस दौरान जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसके साथ बुरी तरह से मारपीट भी हुई, जिसके कारण उसे काफी चोटें आईं। उन्होंने कहा कि इसके सबूत मेरे पास हैं। उन्होंने कहा कि इस दौरान नवाजुद्दीन ने कभी मेरा साथ नहीं दिया। मैंने इस पूरी घटना के बारे में उन्हें बताया भी लेकिन उन्होंने इसे अनसुना कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH