City NewsUttar Pradesh

शख्स ने फेसबुक पर लगाई पत्नी की बोली, नंबर डालकर लिखा- अश्लील बातें करने के लिए कॉल करें

प्रतीकात्मक तस्वीर

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश में एक अजीब घटना हुई, जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी ससुराल वालों द्वारा मोटरसाइकिल की मांग पूरी नहीं किए जाने पर अपनी पत्नी को ही सोशल मीडिया पर बेचने के लिए डाल दिया। इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार शख्स ने दहेज में बाइक की मांग न पूरी होने पर अपनी पत्नी के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी और लिखा कि इसे बेचना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि इस शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी जिले के मेंहनगर थाना क्षेत्र के ठुठीया गांव निवासी पुनीत के साथ 2 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी में बाइक न मिलने से पुनीत पिछले काफी समय से नाराज चल रहा था जिसको लेकर वह आए दिन अपनी पत्नी कि पिटाई करता था। हद तो तब हो गई जब उसने अपनी पत्नी को बेचने के लिए फेसबुक पर उसकी फोटो लगाकर बोली लगा दी। इतना ही उसने फोटो के नीचे उसका मोबाइल नंबर भी डाला और लिखा कि अश्लील बातें करने के लिए कॉल करें।

परेशान पत्नी ने शहर कोतवाली में पति के खिलाफ नामजद तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने साइबर टीम की मदद से आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH