Uncategorized

किसानों की सब्जियों को गाड़ी से कुचलने वाला दरोगा सस्पेंड, उसी के वेतन से दिया जाएगा मुआवजा

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सब्जी की दुकानों को गाड़ी से रौंदने वाले दरोगा को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है। इतना ही नहीं जिन किसानों की सब्जियों को दबंगई दिखाते हुए दरोगा ने गाड़ी से कुचलकर खराब कर दिया था उन लोगों को मुआवजा उस दरोगा के वेतन से ही दिए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

बताया जा रहा है कि शहर के घूरपुर बाजार में अस्थाई सब्जी मंडी में भीड़ देख दारोगा का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने पुलिस की गाड़ी से जमीन पर लगी सब्जी की दुकानों को रौंद डाला। इस दौरान सब्जी वाले अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। कई सब्जी विक्रेता तो गाड़ी के नीचे आने से बाल-बाल बचे।

जिस समय दरोगा लोगों के साथ ये अन्याय कर रहे थे उसी समय किसी ने चुपके से इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो वायरल हुआ तो सीएम योगी तक भी पहुंचा।

उन्होंने तत्काल दरोगा को सस्पेंड करने का आदेश दे दिया। सीएम के निर्देश पर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने आरोपी दारोगा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। इसके अलावा उन किसानों को मुआवजा भी दिया जा रहा है जिनकी सब्जियों को दरोगा ने गाड़ी से कुचलकर नष्ट किया है। मुआवजा दरोगा के वेतन से ही दिया जाएग।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH