NationalTop News

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। बीजेपी के नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्‍पताल सूत्रों के मुताबिक, ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया कोरोना वायरस के संक्रमण के इलाज को लेकर अस्‍पताल में भर्ती हुए हैं। सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव हैं और पिछले चार दिनों से साकेत स्थित मैक्‍स अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को कोरोना के बाद डॉक्‍टर उनकी कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग में लग गए हैं। उनके पूरे परिवार की स्वास्थ जांच कराई जा रही है। डॉक्‍टर यह पता लगा रहे हैं कि वे कैसे इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।

केजरीवाल का हुआ कोरोना टेस्ट, शाम तक आ सकती है रिपोर्ट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत कल से ही गड़बड़ है जिसके बाद वो घर में आइसोलेट हो गए हैं। उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश है। आज उनका कोरोना टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट आज शाम तक आ सकती है। दिल्ली में बीजेपी के नए अध्यक्ष आदेश गुप्ता और पुराने दोस्त कुमार विश्वास ने केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

उधर, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री को कल से थोड़ा बुखार और गले में दर्द है। कल दोपहर से उन्होंने अपने आपको आइसोलेट कर रखा है। डॉक्टर ने सलाह दी है कि कल उनका कोरोना टेस्ट होगा।हम सब ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि वे सकुशल रहें और जल्दी से स्वस्थ होकर वापस काम पर लौटेंं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH