NationalTop News

कथावाचक मोरारी बापू पर भगवान श्री कृष्ण के अपमान का आरोप, FIR दर्ज

जयपुर। कथावाचक मोरारी बापू पर जयपुर के कालवाड़ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। उनपर भगवान श्रीकृष्ण पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है। टेलीविजन चैनलों पर अक्सर ‘श्रीराम कथा’ कहते नजर आने वाले मोरारी बापू के खिलाफ थाने में यह तहरीर संत सौरभ राघवेंद्र आचार्य ने दी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि मोरारी बापू ने रामकथा के दौरान भगवान श्री कृष्ण और और उनके बड़े भाई बलदाऊ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

संत सौरभ राघवेंद्र आचार्य ने एफआईआर में आरोप लगाते हुए कहा कि कथावाचक मोरारी बापू द्वारा मिर्जापुर स्थित आदि शक्ति पीठ में कुछ समय पहले रामकथा के दौरान भगवान कृष्ण के बारे में अपमानजनक और आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियो एक चैनल के माध्यम से प्रसारित किया गया है। यह वीडियो अभी हाल में सोशल मीडिया के माध्यम से जनता के बीच वायरल हो रहा है।

संत सौरभ राघवेंद्र आचार्य ने दर्ज कराई अपनी प्राथमिकी में बताया कि इस वीडियो में कथावाचक मोरारी बापू द्वारा भगवान कृष्ण के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए कथा सुनाई गई है। इसके साथ ही भगवान श्रीकृष्ण के बड़े भाई बलदाऊ पर भी आपत्तिजनक टिप्प्णी की गई है। परिवादी ने कथावाचक मोरारी बापू पर कार्रवाई करने का मांग की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH