Entertainment

नहीं रहा टीवी का ये फेमस एक्टर, 47 साल की उम्र में निधन

मुंबई। ये साल मनोरंजन जगत के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक कई सितारे दुनिया को अलविदा कह कह गए। हाल ही में इरफ़ान खान, ऋषि कपूर और म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन हो गया था। अब टीवी एक्टर जागेश मुकाती भी दुनिया को अलविदा कह गए हैं। वह 47 साल की थे। उनके निधन की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। बताया जा रहा है कि सांस लेने में हुई तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बड़ा उनका कोरोना टेस्ट भी किया लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव आई। हालांकि इसी बीच वो दुनिया छोड़ गए।

जागेश टीवी शो के अलावा परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘हंसी तो फंसी’, आमिर खान की ‘मन’ और ‘पीके’ में भी नजर आए थे। जागेश ने ज्यादातर टीवी शो और थिएटर गुजराती में किए हैं  इसलिए वे गुजराती मनोरंजन जगत का बड़ा नाम थे।

जागेश के साथ पहले स्क्रीन शेयर कर चुकीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर को जब यह खबर मिली तो उन्होंने अपनी संवेदना इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए व्यक्त की। अंबिका ने लिखा- मददगार और गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर रखते थे, बहुत जल्दी चले गए। आपकी आत्मा को सद्गति मिले। ओम शांति, दोस्त तुम बहुत याद आओगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH