EntertainmentInternational

ये धाकड़ कार रेसर बन गई अडल्ट स्टार, आर्थिक तंगी की वजह से लिया फैसला

सिडनी। 25 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई सुपर कार रेसर रेनी ग्रेसी अपने परिवार का पेट पालने के लिए पॉर्न इंडस्ट्री में उतर गई हैं। रेनी ग्रेसी का कभी सपना हुआ करता था कि वह सुपरकार्स ड्राइवर बने और दुनियाभर में नाम कमाए लेकिन खराब परफॉरमेंस और पैसे की तंगी के कारण बीच में ही उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखना पड़ा। जहां पहले उनके घर में खाने के लाले थे। वहीँ अब उनकी हर महीने 75 लाख रु की कमाई हो जाती है।

जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय रेसर ने पिछले हफ्ते एक इंटरव्यू में कहा कि ये मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन फैसला था। इसने मेरी लाइफस्टाइल ही बदल दी है| उन्होंने कहा कि उनके घरवाले भी इस काम में उनका सपोर्ट कर रहे हैं। रेना ने बताया कि मेरे पापा को मुझ पर गर्व है क्योंकि अब मैं पूरे घर की आर्थिक रूप से मदद कर पा रही हूं। पहले मैं परिवार की मदद पैसे से नहीं कर पाती थी।

रेनी ने बताया कि पैसों की कमी की वजह से मुझे मोटर स्पोर्ट छोड़ना पड़ा। रेसिंग में पैसे की कमी थी। जिस वजह से परिवार के लिए दिक्कत आ रही थी। रेनी ने बताया कि उसने सुपर2 सीजन में 17 रेस में भाग लिया. सिर्फ एक रेस में बाहर हुई। बाकी सभी रेस में वो टॉप-10 फिनिशर्स में रही हैं।

रेनी ग्रेसी ने अपना रेसिंग करियर 2015 में शुरू किया था। तब उन्होंने स्विस ड्राइवर सिमोन डे सिल्वेस्त्रो के साथ पार्टनरशिप की थी। रेनी कहती हैं कि मैंने रेसिंग छोड़ दी है, लेकिन रेनी दूसरी इंडस्ट्री में रेसिंग करने के लिए उतर चुकी है। मैं पॉर्न इंडस्ट्री में अच्छा नाम भी कमाऊंगी और पैसे भी। ग्रेसी ने बताया कि वह हर महीने 75 लकह रु कमा लेती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH