City NewsTop NewsUttar Pradesh

पार्क में रात होते ही भूत करने लगे जिम, मौके पर पहुंची पुलिस ने खोला राज

नई दिल्ली। इनदिनों सोशल मीडिया पर झांसी के सीपरी बाजार के कांशीराम पार्क का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो में जिम की मशीन अपने आप चल रही हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

कोरोना वायरस के चलते इस वक्त लोग काफी डरे हुए हैं, ऐसे में इस वीडियो को देख उनकी चिंता और बढ़ गई है। इस घटना का वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि सोशल मीडिया पर कई लोग इसे लगातार शेयर कर रहे हैं। यहां तक कि ट्विटर पर हैशटैग भूत भी ट्रेंड करने लगा।

वहीं वायरल हुए वीडियो को संज्ञान में लेकर पार्क पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि ग्रीसिंग की वजह से मशीन अपने आप मूवमेंट कर रही है। उन्होंने कहा कि झूले में अधिक ग्रीस लगे होने से एक बार हिला देने पर कुछ सेकंड तक हिलता रहता है। किसी शरारती तत्व ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है।
इसमें डरने जैसी कोई बता नहीं है।

पार्क के गार्ड का इस मशीन को लेकर कहना है कि जो भी अफवाहें हैं, वह गलत हैं। उन्हें यहां 8 साल से नौकरी करते हुए हो गए हैं, लेकिन अभी तक यहां कुछ भी ऐसा नजर नहीं आया है जो अदृश्य हो। वहीं सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि मशीन में भूत है जिसकी वजह से मशीन चल रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH