EntertainmentTop News

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, ये है मौत का कारण

मुंबई। रविवार को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनते ही पूरा बॉलीवुड सन्न रह गया। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत जैसा सफल कलाकार आत्महत्या कर सकता है। हालांकि जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ सुशांत पिछले छह महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

सुशांत की मौत की जानकारी सबसे पहले उनके नौकर ने पुलिस को दी थी। खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और डॉक्टर्स की टीम ने उन्हें मृत घोषित किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है, जिसमें प्रथम दृष्टया मौत का कारण फांसी बताया गया है।

मुंबई के जुहू स्थित कूपर अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम किया गया। जिसमे सामने आया है कि सुशांत ने आत्महत्या ही की है। मौत का कारण फांसी बताया गया है। हालांकि सुशांत के ऑर्गन्स को जेजे अस्पताल भेजे गए हैं, जहां इस बात की जांच होगी कि कहीं उन्हें जहर तो नहीं दिया गया था।

डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट को डॉक्टरों ने बांद्रा पुलिस स्टेशन को सौंप दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी तीन डॉक्टरों की टीम ने की है। प्रोविजनल रिपोर्ट में मौत की वजह फांसी के कारण सांस का रुक जाना है बताई गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH