NationalTop News

कोरोना के डर से आईआरएस अधिकारी ने एसिड पीकर की आत्महत्या

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में रविवार को कोरोना के डर से एक आईआरएस अधिकारी ने आत्महत्या कर ली। शिवराज सिंह आयकर विभाग में एडिशनल डायरेक्टर के पद पर तैनात थे। करीब 3 दिन पहले ही उनका कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इसके बावजूद उन्हें लगता था कि उन्हें कोरोना है और वो ये वायरस अपने घर के सदस्यों को भी दे देंगे। इसी के चलते उन्होंने मौत को गले लगा लिया। मौत को गले लगाने से पहले उन्होंने एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने कोरोना का जिक्र किया है।

पुलिस ने बताया कि आईआरएस अधिकारी शिवराज अपने परिवार के साथ द्वारका सैक्टर-6 में रहते हैं और उनकी तैनाती आरके पुरम में थी। कई दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। रविवार को वह अपनी गाड़ी लेकर बाहर निकले थे। लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटे। जिसके बाद उनकी तलाश शुरू हुई। तो घर से कुछ दूरी पर उनकी गाड़ी मिली। गाड़ी की पिछली सीट पर अधिकारी बेसुध पड़े हुए थे।

उन्हें तुंरत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस सूत्रो ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि अधिकारी ने गाड़ी की बैटरी में मौजूद एसिड़ पीकर आत्महत्या की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH