EntertainmentTop News

सुशांत की मौत से दुखी हुए जॉन सीना, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से देश ही नहीं पूरी दुनिया हैरान है। आखिर एक सफल कलाकार जो अपने जीवन में लगातार ऊंचाइयों छू रहा हो कैसे ये कदम उठा सकता है। सुशांत के खुदकुशी का कारण डिप्रेशन में होना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे। मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सुशांत की मौत की जानकारी सबसे पहले उनके नौकर ने पुलिस को दी थी। खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और डॉक्टर्स की टीम ने उन्हें मृत घोषित किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है जिसमें प्रथम दृष्टया मौत का कारण फांसी बताया गया है।

जॉन सीना ने शेयर की सुशांत की तस्वीर

उधर, डब्लूडब्लूई सुपरस्टार जॉन सीना ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुःख जताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुशांत की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। यह पहला मौका नहीं है जब जॉन सीना ने किसी बॉलीवुड एक्टर की तस्वीर शेयर की है। पिछले महीने उन्‍होंने बॉलीवुड के लीजेंड्स ऋषि कपूर और इरफान खान को भी इंस्‍टाग्राम के जरिये श्रद्धांजलि दी थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH