Top NewsUttar Pradesh

फिल्मों में धाकड़ पुलिसवाला असल में निकला बड़े वाहन चोर गिरोह का सदस्य

लखनऊ। लखनऊ पुलिस के हत्थे लग्जरी कार चुराने वाला एक बड़ा गिरोह लगा है। इस गिरोह के 5 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। इनमें एक शख्स ऐसा भी है जो कई भोजपुरी फिल्मों में पुलिस का किरदार निभा चुका था। इसका नाम नासिर है। पुलिस ने इस गिरोह के कब्जे से 5 करोड़ की कीमत की 50 लग्जरी गाड़ियां बरामद की हैं।

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि गिरोह एक्सिडेंटल लग्जरी गाड़ियों में हेराफेरी कर बेचता था। इसके लिए गिरोह ऑन डिमांड गाड़ियों की चोरी कराता था। आरोपियों के कब्जे से पांच करोड़ की 50 लग्जरी व महंगी गाड़ियां बरामद की गई हैं। बरामद वाहनों में बीएमडब्ल्यू, पजेरो, फॉर्च्यूनर व इनोवा सहित कई गाड़ियां हैं।

इस मामले में खुद को कल्याण बोर्ड का ओएसडी बताने वाला एक व्यक्ति ओमी पाल वांछित है। साथ ही रिजवान नाम का भी एक आरोपी है जो बड़ा कारोबारी बनकर बैंकॉक में होटल खरीदने की फिराक में था। इसके अलावा मेरठ का अबरार, अफजाल, आगरा का राजू शर्मा उर्फ राजू कोली उर्फ राहुल, मुरादाबाद का आरिफ, लखीमपुर पलिया के एसके कार सेल्स का शिबू, फजलगंज कानपुर का कबाड़ी सतपाल, दिल्ली का संदीप मारवा इस गिरोह से सीधा ताल्लुक रखता है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस शातिर गिरोह के तार नेपाल, उत्तर प्रदेश, बिहार, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों से जुड़े हैं। ये शातिर चोर एक्सीडेंटल गाड़ियों को चुराते थे और उसकी मरम्मत के बाद नई कर देते थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH