Top NewsUttar Pradesh

इंटरमीडिएट में दो बहनें हुईं फर्स्ट डिवीजन में पास, लेकिन रिजल्ट देखने के लिए नहीं हैं इस दुनिया में

हाथरस। यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी कर दिया है। हर बार की तरह इस बार भी लड़कियों ने बाज़ी मारी है। इस दौरान दो छात्राएं ऐसी भी रहीं जिन्हें अपने रिजल्ट का बेसब्री से इन्तजार था। दोनों फर्स्ट डिवीजन में पास भी हुईं। लेकिन अपना रिजल्ट देखने के लिए दोनों इस दुनिया में नहीं है। रिजल्ट आने से पहले ही दोनों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

घटना हाथरस की है। 13 मार्च को अपना जन्मदिन मनाने के लिए मीनू अपनी बहन मणि और 3 अन्य सहेलियों के साथ निकली थी। लेकिन जन्मदिन ही मीनू के जीवन का अंतिम दिन बन गया। हादसा तब हुआ जब ये पांचों सहेलियों हाथरस में जन्मदिन की पार्टी मनाकर वापस सादाबाद लौट रही थी। मीनू, मणि और सहेली सौम्या एक ही स्कूटी पर सवार थी, जबकि अन्य दो सहेलियां दूसरी गाड़ी पर थीं।

इनकी स्कूटी को तेज रफ्तार बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीनों घायल हो गई थी, स्थानीय लोगों और पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन मीनू और मणि की मौत हो गई। जबकि सौम्या गंभीर घायल हो गई थी। हादसे के बाद चालक रोडवेज बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। अब जब रिजल्ट आया तो मीनू और मणि दोनों ने ही इंटरमीडिएट की परीक्षा प्रथम श्रेणी के साथ पास की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH