Top NewsUttar Pradesh

निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने की दूसरी शादी, पहली पत्नी की हत्या का है आरोप

लखनऊ। यूपी के महराजगंज की नौतनवां सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने दूसरी शादी कर ली है। उन्होंने मध्य प्रदेश की रहने वाली ओशिन को अपना जीवनसाथी बनाया है। ओशिन का परिवार रीवा में रहता है। शादी की रस्‍में बेहद करीबियों और परिवार के चंद सदस्‍यों के बीच पूरी की गईं। उनके चाचा अजीत मणि त्रिपाठी ने बताया कि विवाह समारोह में सोशल डिस्‍टेंसिंग का पूरा ख्‍याल रखा गया।

अजीत ने बताया कि शादी में परिवार और बेहद करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया गया था। लॉकडाउन और कोरोना महामारी को देखते हुए भोजन की व्‍यवस्‍था की जगह मेहमानों को लंच पैकेट दिए गए। तिलक, सगाई और शादी तीनों आयोजन एक ही दिन 30 जून को चंद घंटों के अंदर रखे गए। शादी में भीड़ न होने पाए इसके लिए विधायक के परिवार की ओर से बेहद सतर्कता बरती गई। इस संबंध परिवार के लोगों, आयोजन की व्‍यवस्‍था से जुड़े लोगों और बेहद करीबियों के अलावा किसी बाहरी को जानकारी नहीं दी गई।

बता दें कि अमन मणि त्रिपाठी के ऊपर अपनी पहली पत्‍नी सारा की हत्‍या का आरोप है। इस मामले में यह जेल भी जा चुके हैं| फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। विधायक की पहली पत्नी सारा की संदिग्‍ध मौत जुलाई 2015 में हो गई थी, जब वह उनके साथ कार से लखनऊ से दिल्ली जा रही थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH