Top NewsUttar Pradesh

मेथी समझकर खाई गांजे की सब्जी, एक-एक कर परिवार के 6 लोग बेहोश, अस्पताल में भर्ती

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार ने मेथी की सब्जी समझकर गांजा पकाकर खा लिया। इसके बाद धीरे धीरे पूरे परिवार की हालत बिगड़ने लगी। एक एक करके परिवार के करीब 6 लोग बेहोश हो गए। बाद में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज गांव में एक सब्जी बेचने वाले बुजुर्ग ने एक व्यक्ति को मेथी की सब्जी के नाम पर गांजा दे दिया। परिवार वालों ने मेथी की सब्जी समझकर उसे बनाकर खा ली। इसके बाद घर के करीब आधा दर्जन लोग बेहोश हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पड़ोसियों ने एम्बुलेंस के जरिए सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज निवासी नवलकिशोर सब्जी बेचने का काम करता है। उसने गांव के ही नितेश प्रजापति को मजाक में गांजे भरा एक पॉलीथिन का पैकेट दे दिया। नितेश पैकेट लेकर घर आ गया। रविवार की दोपहर में मेथी समझ गांजे की सब्जी घर में बना ली गई। इसके बाद इसे खाते से एक एक कर 6 लोग बेहोश हो गए। बाद में पड़ोसियों की मदद से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ नितेश को गांजा देने वाले बुजुर्ग को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH