Top NewsUttar Pradesh

अखिलेश राज में किया था मां-बेटी का रेप, योगीराज में हुआ एनकाउंटर

लखनऊ। नोएडा एसटीएफ और अलीगढ़ पुलिस ने 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश बबलू को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया। बबलू ने 2016 में बुलंदशहर के नेशनल हाइवे-91 हाइवे पर लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया था और मां-बेटी के साथ गैंगरेप किया था। बबलू हरियाणा के फरीदाबाद का रहनें वाला था और यमुना एक्सप्रेस-वे पर लूट की वारदात को अंजाम देता था। सपा राज में बबलू ने कई गंभीर अपराध किये लेकिन इसे आंच तक नहीं आई। अब योगी राज में वह ढेर हो गया।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि बबलू पुत्र रामपाल पर 2014 से 2020 तक यूपी के अलग-अलग जिलों मे 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। टप्पल और अतरौली पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। उस पर हरियाणा में भी मामले दर्ज हैं।

पुलिस को यमुना एक्सप्रेस-वे पर लगातार लूट की घटनाओं की जानकारी मिल रही थी। रात के अंधेर में गैंग गाड़ियों के टायर पंचर करके, ईंट या पत्थर से शीशा तोड़कर गाड़ियों को रुकवा लेते और उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देते थे। इसको लेकर नोएडा एसटीएफ ने अलीगढ़ की टप्पल पुलिस की मदद से घेराबंदी कर ली।

इस घेराबंदी में बबलू और पुलिस टीम के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। पुलिस की फायरिंग में बबलू को गोली लगी। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

#akhileshyadav #yogiadityanath #encounter

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH