Uncategorized

उपचार प्रदान करने के लिए सरकार का बहुत आभारी: ली

दक्षिण कोरिया, शिनचेनजी चर्च ऑफ जीसस के मंदिर के अध्यक्ष ली मान-हे, टेम्बर्नेशन ऑफ द टेरीमनी (शिनचोनजी) के मंदिर ने डेगू में शिनचोनजी के सदस्यों को धन्यवाद देने के लिए एक संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने कहा कि COVID -19 के वैक्सीन को विकसित करने में आवश्यक अपने प्लाज्मा को दान करने का निर्णय लिया गया।

संयुक्त राज्य अमेरिका में मौजूदा लेनदेन के अनुसार, यदि 4,000 रोगियों को व्यक्तिगत रूप से 500 मिलीलीटर दान किया जाता है, तो रक्त प्लाज्मा की मात्रा लगभग 83 बिलियन डॉलर होगी। “केवल 200 बरामद मरीजों के साथ COVID -19 के लिए एक दवा विकसित करने में तेजी लाना मुश्किल है जिन्होंने रक्त दान करने की इच्छा व्यक्त की। दक्षिण कोरिया की एक बायोफार्मास्युटिकल कंपनी ग्रीन क्रॉस फार्मा के एक अधिकारी ने कहा, शिनचोनजी चर्च में बरामद मरीजों से किए गए दान से शोध के लिए खून की कमी की समस्या दूर हो जाएगी।

शिनचोनजी ने कहा कि सभापति ली ने सदस्यों को धन्यवाद देने के लिए एक पेज का पत्र भेजा। शीर्षक पत्र के माध्यम से “डेगू चर्च के प्यारे सदस्यों को”, अध्यक्ष ली ने कहा, “COVID-19 के इलाज के लिए टीका के विकास के लिए प्लाज्मा (रक्त) के दान में सक्रिय रूप से भाग लेने के आपके इरादे की खबर सुनकर मुझे खुशी हुई।” मुझे विश्वास है कि आप वही हैं जिन्हें यीशु का रक्त प्राप्त हुआ था।”

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं सरकार का बहुत शुक्रगुजार हूं, जिसने COVID-19 के प्रसार को रोकने और इसके लिए उपचार प्रदान करने का जिम्मा लिया। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे हमारा चर्च हल कर सकता है, “और,” मुझे पता है कि आप (डेगू में शिनचोनजी के सदस्य] इस बीमारी के दर्द से दुनिया के सभी लोगों को मुक्त करने के लिए हमारी सामूहिक इच्छा में अपना दिल लगा चुके हैं। ”

#covid 19 #corona

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH