City NewsUttar Pradesh

प्रेग्नेंट पत्‍नी को हुआ कोरोना तो अस्पताल में अकेला छोड़कर भाग खड़ा हुआ पति, पहचानने से किया इंकार

लखनऊ। कोरोना काल में रिश्ते किस कदर दम तोड़ रहे हैं इसका नजारा हमें यूपी की राजधानी लखनऊ में देखने को मिला। यहां एक प्रेग्नेंट महिला की अस्पताल में कोरोना जांच पॉजिटिव निकली तो उसका पति फ़क़रुल वहां उसे अकेला छोड़कर भाग खड़ा हुआ। इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नी को पहचानने तक से इंकार कर दिया। इसके बाद महिला के पिता ने फकरुल के नंबर पर कॉल किया। इस बार उसने कोरोना पीड़ित अपनी पत्नी से किसी तरह के संबंध नहीं होने की बात कही। इसके बाद अकेले अस्पताल में पड़ी हिना की देखरेख के लिए उसकी बहन पहुंची और दोनों को लोकबंधु अस्पताल भेज दिया गया।

डेढ़ साल पहले एक चंदन गाँव निवासी फकरुल का निकाह हिना (24) के साथ हुआ था। घर में नन्हा मेहमान आने वाला था. पत्नी को जब लेबर पेन हुआ तो पति उसे डिलीवरी के लिए लोहिया अस्पताल ले गया. अस्‍पताल में पहले महिला की कोरोना जांच की गई. जैसे ही महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, पति उसे अस्‍पताल में ही छोड़कर लापता हो गया.

इतना ही नहीं जब अस्पताल कर्मियों ने उसके नंबर पर कॉल किया तो उसने पत्नी को पहचानने से भी इनकार कर दिया. वहीं सिजेरियन सर्जरी में देरी होने के कारण गर्भ में ही बच्‍चे की मौत हो गई. कोरोना के साथ-साथ बच्‍चे की मौत के दर्द के साथ भी महिला ने करीब 8 दिन बाद कोरोना से जंग जीत ली और वापस अपने मायके चली गई. महिला अब अदालत का दरवाजा खटखटाने की बात कही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH