NationalTop News

अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था पति, मां-बेटी ने करा दी हत्या

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति की उसकी पत्नी ने अपनी बेटी के साथ मिलकर अपने प्रेमियों से हत्या करा दी। हालांकि पुलिस ने चंद दिनों के अंदर ही पूरे मामले का खुलासा करते हुए आरोपी मां-बेटी समेत उनके प्रेमियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बुलंदशहर के पहासू के गांव जटोला में रहने वाले 40 साल के किसान बलवीर सिंह की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी ही पत्नी व बेटी ने अपने आशिकों के साथ मिलकर करवा डाली। दरअसल, उसकी बेटी और पत्‍नी रानी के हेमंत और गोलू से अवैध संबंध थे, जिसकी भनक जब बलवीर सिंह को लगी तो उसने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। बस फिर क्या था मां-बेटी ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर बलवीर सिंह की ह्त्या का प्लान बना डाला।

साजिश के तहत 9 जुलाई को को किसी ने फोन कर उसे घर से बुलाया लेकिन उसके बाद वो वापस नहीं लौटा। 11 जुलाई को उसका शव मिला। पुलिस ने जब इस मामले में बलवीर की पत्नी और बेटी से पूछताछ की तो वह हड़बड़ी में इधर उधर की बात करने लगे। इसके बाद पुलिस का शक और गहरा गया। पुलिस ने जब मां-बेटी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों टूट गए और पूरा सच पुलिस के सामने उगल दिया।

#murder #husband #lover #bulandshahr

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH